राहुल गांधी ने बहन प्रियंका के साथ श्रीनगर में की खूब मस्ती, बर्फ में की स्कूटर की सवारी

    Loading

    श्रीनगर: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनकी बहन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग स्की रिसॉर्ट (Gulmarg ski resort) में बर्फ में स्कूटर की सवारी की, जिसकी वीडियो इंटरनेट पर छा गई।वीडियो फुटेज में भाई-बहन को बर्फ पर स्कूटर चलाते देखा जा सकता है। उनके साथ अन्य स्कूटरों पर उनके सुरक्षाकर्मी सवार दिख रहे हैं। 101 सेकेंड का एक वीडियो ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर व्यापक रूप से साझा किया गया है। वीडियो देखने वाले ज्यादातर लोगों ने भाई-बहन के समर्थन में टिप्पणी की है, तो कुछ ने ‘गंभीर’ न होने के लिए उनका मजाक उड़ाया।

    राजस्थान से युवा कांग्रेस के एक नेता द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो पर विजय एनटी2 नामक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, “अगर इस तरह की वीडियो डाली जाती हैं, तो कोई मतदाता किसी नेता को गंभीरता से क्यों ले?” 

    राहुल पिछले हफ्ते निजी दौरे पर यहां पहुंचे थे और गुलमर्ग में ठहरे हुए हैं। सप्ताहांत में उनकी बहन भी उनके पास पहुंच गईं। जनवरी में भारत जोड़ो यात्रा के अंतिम दो दिन भाई-बहन कश्मीर में थे। यात्रा के अंतिम दिन दोनों ने बर्फ के गोले के साथ खेला था।(एजेंसी)