रणदीप सिंह सुरजेवाला (Photo Credits-ANI Twitter)
रणदीप सिंह सुरजेवाला (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज जम्मू (Jammu) में माता वैष्णो देवी (Mata Vaishno Devi) के दर्शन के लिए जा रहे हैं। वे पैदल की मंदिर ट्रैक से मुख्य भवन तक जाएंगे। राहुल के माता वैष्णो देवी के दर्शन को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है। बीजेपी ने राहुल के दौरे को राजनीतिक स्टंट बताया है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने भाजपा (BJP) के हमले का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी पीएम मोदी को भी राहुल गाँधी कंधे पर बैठाकर ले जाएंगे। 

    बता दें कि रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी अगर 13 किलोमीटर पैदल चलकर वैष्णो देवी माता के द्वार पर जाना चाहते हैं तो भाजपा को क्या ऐतराज है? मोदी जी भी राहुल जी के साथ जाएं, वे (पीएम) बुजुर्ग हैं, उनका भी हाथ पकड़कर ले जाएंगे। जरूरत पड़ी तो कंधे पर बैठाकर ले जाएंगे। 

    राहुल गांधी के वैष्णो देवी दर्शन पर बीजेपी का तंज तो कांग्रेस का पलटवार-

    वहीँ राहुल गांधी के दौरे पर बात करते हुए कांग्रेस नेता गुलाम अहमद मीर ने कहा कि वह लंबे समय से माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए आना चाहते थे। उन्होंने कहा कि राहुल से हम तीन सालों से बात कर रहे थे। लेकिन राजनीतिक परिस्थितियों के कारण नहीं आ पा रहे थे। अब हालात बेहतर हुए तो उन्होंने यहां आने का फैसला किया।