PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  सीपीपी कार्यालय में लोकसभा और राज्यसभा के कांग्रेस सांसदों (Congress MPs) की बैठक में शामिल होने संसद पहुंचे। यहां वह कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे। आज सुबह राज्यसभा नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने संसद में पार्टी के राज्यसभा और लोकसभा सांसदों के साथ बैठक की।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस ने शुरू से भाजपा के काले करतूतों का पर्दाफाश किया है। हमने यहां हर जगह बहुत काम किया है। हमारी जीतने की पूरी संभावनाएं हैं इसलिए PM मोदी और गृह मंत्री खुद दौरा कर रहे हैं। चुनाव के बाद CM फेस पर फैसला होगा। उन्होंने कहा कि भष्टाचारी वे(PM मोदी) खुद हैं, जिन लोगों ने देश को लूटा उन लोगों को ये कुछ नहीं बोल रहे, उनके खिलाफ कोई जांच नहीं हो रही, JPC करने को तैयार नहीं, तो वे भ्रष्टाचारियों के साथ मिले हैं या हम?.. PM की बात में सत्यता होनी चाहिए लेकिन उनका धर्म तो सिर्फ दूसरों का अपमान करना है। 

कर्नाटक वि.स चुनाव पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कर्नाटक में 40% की सरकार है। वहां एक-एक MLA के पास 8-10 करोड़ है लेकिन उनपर कोई एक्शन नहीं होता। विपक्ष के नेता जिनके पास कुछ नहीं मिलता उनके लिए ED, CBI को बुलाते हैं। कांट्रेक्टर खुद PM को खत लिखते हैं लेकिन कुछ नहीं होता।   

राजस्थान CM अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी ने पूछा कि अडानी के पास जो 20 हजार करोड़ आए वो कहां से आए, क्या प्रधानमंत्री को इसका जवाब नहीं देना चाहिए? आरोप झूठा है, असत्य है या उनका कोई हाथ नहीं है ये बोलने में उन्हें(PM मोदी) क्या तकलीफ है?