Sukesh Chandrasekhar
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. जहां एक तरफ मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) इन दिनों जेल कि हवा खा रहा है। वहीं इन सबके बीच सुकेश की सेल में जेल प्रशासन ने अब छापेमारी की है। इस दौरान सूकेश के सेल से डेढ़ लाख रुपए की ‘गुच्ची’ ब्रांड की महँगी चप्पलें और 80 हजार रुपए कीमत की दो जींस की बरामदगी हुई है। वहीं इस दौरान सुकेश चंद्रशेखर जेल अधिकारियों के सामने बुरी तरह से रोता हुआ दिखा।

    Courtsey: Shivam Pratap Singh 

    अब इस छापेमारी का एक वीडियो भी सबके सामने आया है। मामले पर यह दावा है कि, ये वीडियो दिल्ली की तिहाड़ के मंडोली जेल का है।जहां जेल के सुरक्षाकर्मी उसकी सेल में चेकिंग करते दिख रहे हैं। वहीं मौके पर सेल में मौजूद हर समान को चेक किया जा रहा है।जैसे ही सुकेश के सेल में जेलर दीपक शर्मा और जयसिंह पहुंचे वह बुरी तरह से रोने लगता है।

    जानकारी हो कि महाठग सुकेश पर आरोप है कि, उसने सरकारी अफसर बनकर लोगों से करीब 200 करोड़ रुपए की ‘तगड़ी’ ठगी की थी। हाल ही में केंद्र सरकार ने भी माना सुकेश चंद्रशेखर ने सीनियर जज बनकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के ही कुछ जजों को कुछ फोन कॉल की थी। फोन कॉल के जरिए सुकेश दबाव बनाकर अपने फेवर में उनसे फैसला भी लिखवाना चाहता था।

    इसके साथ ही सुकेश के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी जुड़ा। दरअसल आरोप है कि, ठग सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट दिए। जैकलीन और सुकेश के बीच दिन में कम से कम तीन बार कॉल और वीडियो कॉल पर भी लंबी-लंबी बातें होती थी।

    हालाँकि बाद में पूछताछ में जैकलीन ने बताया कि सुकेश उन्हें उनके शूट से पहले एक बार सुबह में कॉल किया करता था, उसके बाद दिन के बीच एक कॉल करता था और एक कॉल फिर रात में उनके सोने से पहले करता था। वहीं जैकलीन के अनुसार, सुकेश ने कभी भी नहीं बताया था कि, वो जेल से कॉल कर रहा है या फिर जेल में है। वहीं दोनों के बीच आखिरी बातचीत बीते 8 अगस्त 2021 को हुई थी।