PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    छपरा: बिहार (Bihar) के छपरा में जहरीली शराब (spurious liquor) से करीब 70 लोगों के मौत के बाद से ही बिहार सरकार सवालों के घेरे में हैं। बिहार में शराबकांड के बाद पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। इसी बीच छपरा में JDU नेता के घर से देशी और विदेशी शराब का जत्था मिला है। इस मामले में नेता ने सफाई देते हुए कहा कि उस घर में अब नहीं रहता हूं। जेडीयू नेता कामेश्वर सिंह (Kameshwar Singh) के घर से शराब बरामद की है। 

    पुलिस के अनुसार, ये शराब कामेश्वर सिंह के मढ़ौरा (Marhaura)  स्थित घर में से बरामद की गई है। कामेश्वर सिंह JDU राज्य पार्षद के सदस्य हैं और मशरख के रहने वाले हैं। उनका एक मकान मढ़ौरा में भी है, जिसे किराये पर लगा रखा है।इसी घर में पुलिस को शराब मिली है।  

    कामेश्वर सिंह ने बताया कि यह बात मुझे मीडिया के जरिए पता चली। मैंने 32 साल पहले वह घर छोड़ दिया था। इसकी जांच होनी चाहिए कि हमारी सरकार को बदनाम करने के लिए वे बोतलें किसने वहां रखीं।  

    इंस्पेक्टर राकेश सिंह ने बताया कि छपरा के मढ़ौरा नगर इलाके में JDU नेता कामेश्वर सिंह के नाम पर दर्ज मकान से भारी मात्रा में शराब बरामद मकान में सरोज महतो अपनी पत्नी के साथ किराएदार के रूप में रहता है। एक महिला को हिरासत में लिया गया है। छापेमारी में पुलिस ने टेट्रा पैक शराब की 60 पैकेट और 3 बोतल विदेशी शराब के साथ 2 लीटर स्पिरिट भी बरामद किया।