Rajasthan Accident Updates : 11 killed, 22 injured in road accident near Barmer, PM Modi expressed grief
Photo:ANI

    जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर जिले में बुधवार को सड़क हादसे (Accident) में 11 लोगों की मौत (Death) हो गई और 22 अन्य घायल (Injured) हो गए। ज़िला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के अनुसार यह हादसा बाँदियावस के पास बस और ट्रक में टक्कर से हुआ। टक्कर के बाद बस और ट्रक में आग लग गई, जिससे 11 यात्रियों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए। घटना पर पीएम मोदी (PM Modi) ने भी दुःख जताया। 

    पीएमओ ने ट्वीट करते हुए कहा , यह दुखद है कि राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर बस-टैंकर की टक्कर में लोगों की जान चली गई है। दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्द से जल्द स्वस्थ हों। 

    पीएम मोदी ने राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को पीएमएनआरएफ की ओर से दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपए देने की घोषणा की है।  

    ज़िला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गवने बताया कि 10 शव घटनास्थल पर मिले हैं, एक घायल की अस्पताल में मौत हो गई वहीं, गंभीर रूप से घायल लोगों को जोधपुर रेफ़र किया गया है।

    मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, ‘‘बाड़मेर में हुई बस-ट्रक दुर्घटना के संबंध में बाड़मेर के जिलाधिकारी से फोन पर वार्ता कर उन्हें राहत-बचाव कार्यों के संबंध में निर्देश दिए गए हैं। घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज सुनिश्चित किया जाएगा।”