Sachin Pilot arrives to meet Rahul Gandhi with his supporting MLAs

    Loading

    नई दिल्ली: राजस्थान में एक बार फिर कैबिनेट विस्तार (Rajasthan Cabinet Expansion) को लेकर सियासी पारा गरमाया हुआ है। सूबे में लंबे समय से कैबिनेट में फेरबदल की मांग की जा रही है। जिसे लेकर राज्य के सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra), प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken), संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) से मुलाकात कर चर्चा की है। यह बैठक लगभग तीन घंटे तक चली है। बैठक के ठीक बाद अजय माकन ने पत्रकारों से कहा कि मंत्रीमंडल विस्तार जल्द हो सकता है। 

    ज्ञात हो कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बैठक से पहले सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने राजधानी दिल्ली में केसी वेणुगोपाल से मुलाकात कर मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा की थी। अजय माकन ने कैबिनेट विस्तार जल्द होने पर मुहर लगा दी है। साथ ही कहा कि 2023 विधानसभा चुनाव सहित कई मुद्दों पर भी बात हुई है। 

    वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने दिल्ली में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात कर अपने गुट के नेताओं को बराबर हिस्सेदारी देने का मुद्दा उठाया। टोंक पहुंचे पायलट ने कहा कि हम लगातार प्रियंका गांधी वाड्रा, अजय माकन से मिलते हैं। पायलट ने कहा कि कांग्रेस के लिए जिन्होंने सब कुछ कुर्बान किया, जिन लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने में भूमिका निभाई उन्हें मान सम्मान देने की बात मैंने शुरू में सामने रखी थी। आज भी मैं उसपर कायम हूं।