ram kadam
ram kadam

    Loading

    मुंबई : महाराष्ट्र (Maharashtra) के बीजेपी नेता राम कदम (Ram Kadam) एक बार फिर शरद पवार (Sharad Pawar) पर निशाना साधा है। उन्होंने शरद पवार के उस ब्यान पर प्रतिक्रिया दी है। जिसमे पवार ने कहा है कि मुस्लिम अल्पसंख्यकों का बॉलीवुड (Bollywood) में सबसे ज्यादा योगदान है। इसपर राम कदम ने ट्विट कर लिखा कि श्रीमान शरद पवार जी कह रहे है की बॉलीवूड में सबसे अधिक योगदान केवल और केवल एक विशेष धर्म का है …क्या अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, किशोर कुमार, लतादीदी..  इन्होने अपना जीवन  खपा दिया बॉलीवूड मे..उनका योगदान पवार साहब कैसे नकार सकते है #दादासाहेबफालके जी ने

    गौरतलब है नागपुर में एक संबोधन में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा था कि अगर आज हम कला, कविता और लेखन की बात करें तो इन वर्गों में योगदान करने की सबसे अधिक क्षमता अल्पसंख्यकों में है। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा योगदान किसने दिया है? मुस्लिम अल्पसंख्यकों ने सबसे अधिक योगदान दिया और इसे हम नजरअंदाज नहीं कर सकते।  उनके इसी बयान पर विवाद खड़ा हो गया है बीजेपी के नेता ने उन्हें घेर लिया और शरद पवार को नसीहत दे डाली।

    इसी बात को लेकर बीजेपी नेता राम कदम ने शरद पवार को घेर लिया और उन्हें सलाह दे डाली। राम कदम अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म आदिपुरुष को लेकर भी ट्विट किया था और फिल्म को महाराष्ट्र में चलने पर रोक लगाने की बात कही थी। जिसके बाद वह चर्चा में आ गये। अब उन्होंने एनसीपी नेता शरद पवार पर निशाना साधा है।