ANKITA-BHANDARI
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर कि बड़ी खबर के अनुसार, उत्तराखंड (Uttarakhand) स्थित ऋषिकेश (Rishikesh) में अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder) के मामले में एक के बाद एक ताबड़तोड़ एक्शन लगातार जारी है।  आज इसके पहले पुलिस ने अपने एक्शन में जांच के 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।  वहीं अब मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता और बीजेपी नेता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को भी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।  

    दरअसल मिली खबर के अनुसार, आज BJP ने अंकिता हत्याकांड मे पुलकित आर्य की गिरफ्तारी के बाद, उसके पिता विनोद आर्य और भाई डॉ अंकित आर्य को पार्टी से बाहर कर दिया है।  मामले पर पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए कहा कि, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है।  

    वहीं आज इस बाबत एक नोटिस भी जारी कर दिया गया है।  ये नोटिस BJP प्रदेश महामंत्री के लेटर पैड़ पर जारी किया गया है।  बीते 24 सिंतबर को जारी इस नोटिस में लिखा हुआ है, “प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अंकिता की हत्या का संज्ञान लेते हुए डॉ।  विनोद आर्य और उनके पुत्र डॉ।  अंकित आर्य निवासी जनपद हरिद्वार को बीजेपी से तत्काल प्रभाव से निष्कासित किया गया है। “

    इसके अलावा मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई और बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे अंकित आर्य को भी आज उत्तराखंड सरकार ने उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया है।