pant
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. आज तडके सुबह जहां भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बाल बाल बच गए जब उनकी लक्जरी कार ने शुक्रवार को तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली । वहीं देहरादून के मैक्स केयर अस्पताल में शिफ्ट किए गए ऋषभ पंत के सिर, थाई, स्पाइन और पैरों का एक्सरे व MRI किया गया है। जिसकी जांच रिपोर्ट आ गई है। 

    हालांकि फिलहाल डॉक्टरों ने इसको मीडिया के साथ साझा नहीं किया है। दरअसल सूत्रों के मुताबिक, BCCI से देहरादून के मैक्स अस्तताल प्रशासन को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि, वे पंत की मेडिकल बुलेटिन को किसी हाल सार्वजनिक रूप से न जारी करें। केवल BCCI के साथ की इसको साझा करने के लिए कहा गया है। फिलहाल ऋषभ पंत को जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

    BCCI का बयान जारी

    इसके साथ ही ऋषभ पंत के हादसे को लेकर अब BCCI ने भी अपने जारी बयान में कहा है कि, भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के रुड़की के पास एक कार हादसे का शिकार हो गए। उन्हें सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें चोट लगने के कारण इलाज किया गया था।

    माथे पर दो कट और फटा लिगामेंट 

    फिलहाल ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर चोट लगी है। ऋषभ की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है, और उन्हें अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में रेफर कर दिया गया है। इसके साथ ही BCCI ऋषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है जबकि मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी लगातार संपर्क में है।