ANKITA-BHANDARI
Pic: ANI

    Loading

    देहरादून. दिवंगत रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) के पिता ने मामले की मौजूदा जांच पर असंतोष जताते हुए अपनी बेटी को कथित तौर पर मार डाले जाने की घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) 25 सितंबर से मामले की जांच कर रहा है।

    अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में आरोपपत्र जल्दी दाखिल किए जाने की संभावना है। अंकिता के पिता विरेन्द्र सिंह भंडारी ने पौड़ी जिले के दोभ श्रीकोट स्थित अपने आवास से सोमवार को ‘तिरंगा यात्रा’ शुरू करने से पहले कहा, ‘‘मैं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से अंकिता की हत्या के मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग करता हूं। मैं एसआईटी की मौजूदा जांच से संतुष्ट नहीं हूं।”

    अंकिता के लिए न्याय की मांग को लेकर स्थानीय छात्र और सामाजिक कार्यकर्ता यह यात्रा निकाल रहे हैं। यह यात्रा ऋषिकेश के पास यमकेश्वर ब्लॉक में स्थित वनन्तारा रिसॉर्ट पर समाप्त होगी, जहां अंकित काम करती थी। आरोप है कि रिसॉर्ट के मालिक पुल्कित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता ने अंकिता पर वीआईपी अतिथियों को ‘अतिरिक्त सेवा’ मुहैया कराने का दबाव बनाया, लेकिन इसका विरोध करने पर उन्होंने युवती की हत्या कर दी।

    मामले को लेकर जनता में बहुत रोष है।पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र पुल्कित आर्य दो अन्य आरोपियों के साथ जेल मे बंद है। घटना के बाद विनोद आर्य को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया था।