gujarat

    Loading

    अमरेली (गुजरात). गुजरात (Gujarat) के अमरेली जिले के एक गांव में मंगलवार देर रात करीब ढाई बजे ट्रक के अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी में घुस जाने से उसकी चपेट में आकर आठ लोगों की मौत हो गई।

    देर रात तीन बजे हुआ हादसा

    बताया जा रहा है कि इस ट्रक के झोपड़ी से टकराने के बाद लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं पुलिस के मुताबिक हादसा देर रात करीब 3 बजे हुआ था। इस खौफनाक हादसे में घायल हुए लोगों और मृतकों को सावरकुंडला सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां 4 घायलों का इलाज भी चल रहा है।

    हादसे के समय झोपड़ी में मौजूद सभी लोग सो रहे थे। पुलिस ने यह जानकारी दी। अमरेली के पुलिस अधीक्षक निर्लिप्त राय ने बताया मृतकों में आठ और 13 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं। बधादा गांव में हुए हादसे में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

    ड्राइवर का स्टेयरिंग पर कंट्रोल हुआ था फेल 

    वाहन चलाते समय झपकी आने से ट्रक चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया था और ट्रक सड़क किनारे बनी एक झोपड़ी में जा घुसा, जिसमें 10 लोग सो रहे थे। उन्होंने बताया कि मृतकों में दो बुजुर्ग भी शामिल हैं।इधर घटनाक्रम का पता चलते ही मौके पर पहुंची 108 की टीम ने तुरंत ही घायलों को बचाने की प्राथमिकता तय करते हुए अपना काम शुरू किया था. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है।

    क्या है पुलिस का कहना: 

    अमरेली के पुलिस अधीक्षक निर्लिप्त राय ने बताया मृतकों में आठ और 13 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं। बधादा गांव में देर रात करीब ढाई बजे हुए हादसे में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। वाहन चलाते समय झपकी आने से ट्रक चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रक सड़क किनारे एक झोपड़ी में जा घुसा, जिसमें 10 लोग सो रहे थे। 

    उन्होंने बताया कि ट्रक राजकोट से अमरेली जिले के जाफराबाद जा रहा था। घायल बच्चों की उम्र तीन और सात साल है, दोनों को अमरेली के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान पूजा बेन सोलंकी (8), लक्ष्मी बेन सोलंकी (30), शुकनबेन सोलंकी (13), हेमराज भाई सोलंकी (37), नरशी भाई संखला (60), नवधन भाई संखला (65), विराम भाई राठौड़ (35) और लाला भाई राठौड़ (20) के तौर पर हुई है।