Road Accident, Jhunjhunu district, Rajasthan, Mansa Mandir
Photo Source: ANI

Loading

झुंझुनू : राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनू जिले (Jhunjhunu district) में एक सड़क हादसे में 8 लोगों कि मौत हो गई, जबकि 34 लोगों घायल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के शिकार हुए सभी लोग टैक्टर-ट्रॉली पर सवार थे। बताया जा रहा है कि यह हादसा टैक्टर-ट्रॉली के अनियंत्रित हो कर पलटने पर हुआ है। 

80 फीट गहरी खाई में गिरी  टैक्टर-ट्रॉली
जानकारी के मुताबिक, गहलोत सरकार (Gehlot Government) में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने झुंझुनू जिले के उदयपुरवाटी इलाके में स्थित मनसा मंदिर (Mansa Mandir) में सोमवार को यज्ञ और भंडारे का आयोजन किया था, जिसमें शमिल होने के लिए सैकड़ों लोग दूर दराज गांव से आए थे । इसी कार्यक्रम से टैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर शाम को अपने घर आ रहे लोग हादसे का शिकार हो गए। टैक्टर-ट्रॉली करीब 80 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

हमें कल शाम एक ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलटने की सूचना मिली। ट्रैक्टर ट्रॉली कुछ लोगों को मनसा माता मंदिर की तरफ लेकर जा रही थी। 34 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से 8 लोगों की मृत्यु हो गई है। घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है: DM डॉ.… pic.twitter.com/EzIEinsgvw

— ANI_HindiNews (@AHindinews) May 30, 2023

सोमवार शाम की है घटना 
झुंझुनू जिले के DM डॉ. कुशल यादव ने बताया कि हमें कल शाम एक ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलटने की सूचना मिली। ट्रैक्टर ट्रॉली कुछ लोगों को मनसा माता मंदिर की तरफ लेकर जा रही थी। 34 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से 8 लोगों की मृत्यु हो गई है। घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।