accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

लखनऊ/भोपाल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को एक कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के चार सदस्‍यों की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने यहां बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र के पृथ्वीगंज कस्बे के शिवदयाल गंज के पास शनिवार सुबह एक कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मनोज सिंह (39) और उसके बेटे शिवम (आठ) को मृत घोषित कर दिया। उन्‍होंने बताया कि इस हादसे में मनोज की पत्‍नी सीमा (34) और बेटी सपना (10) गम्‍भीर रूप से घायल हो गयीं। उन्‍हें प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल रेफर किया गया, जहां पहुंचते ही उन दोनों ने भी दम तोड़ दिया। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने कार को कब्‍जे में ले लिया है और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गये हैं।

कार हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, पांच घायल
मध्य प्रदेश के नीमच जिले (Neemuch district) में शनिवार को एक कार के सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा जाने से कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। मनासा के थाना प्रभारी आर. सी. डांगी ने बताया कि घटना मनासा से करीब 18 किलोमीटर दूर ग्राम रूपावास में सुबह लगभग पौने पांच बजे हुई। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त कार में सवार ये लोग महाकाल के दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे। 

डांगी ने बताया कि मृतकों की पहचान संदीप पाटीदार (40), सुशीला पाटीदार (65) एवं जयन्ता (35) के रूप में की गई है। ये तीनों नीमच जिले के देवरी खवासा के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि इस हादसे में कार चालक सहित पांच अन्य लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नीमच जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।(एजेंसी)