Sachin Tendulkar shares leg spin bowling of a young child, while sharing the video, he said - Brilliant, people says he's 'Little Shane Warne'

    मुंबई: इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक छोटे बच्चे की बेहतरीन बोलिंग (Bowling) का वीडियो (Video) तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। इस बच्चे की स्पिन बोलिंग (Spin Bowling) को देख सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी हैरान हैं। उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर इस बच्चे का वीडियो शेयर किया है।

    वीडियो साझा करते हुए सचिन ने लिखा है कि, उन्हें यह वीडियो उनके दोस्त ने भेजा है। सचिन ने वीडियो के साथ लिखा है कि, ‘इस छोटे लड़के में खेल के लिए प्यार और जुनून स्पष्ट है।’सिर्फ सचिन ही नहीं बल्कि इस लड़के की बेहतरीन लेग स्पिन बोलिंग देख अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान, जो अपने शानदार गेंदबाजी कौशल के लिए जाने जाते हैं उन्होंने भी इस लड़के की प्रशंसा की है।

    इस बच्चे की बोलिंग का वीडियो देखने वाला हर शख्स इसकी तारीफ कर रहे हैं। कई लोग सोशल मीडिया पर इस बच्चे को ऑस्ट्रेलिया के महान लेग सपनर शेन वार्न को याद करते हुए इसे ‘नन्हा शेन वार्न’ कह रहे हैं।

    इस बच्चे के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़का बल्लेबाजों को अपनी बोलिंग से चकमा दे रहा है। कई लोगों ने लेग स्पिनर का सामना किया लेकिन उनमें से कोई भी एक ठोस शॉट को अंजाम देने में सक्षम नहीं था। बच्चा अपनी बेहतरीन बोलिंग से कई बैट्समैन को बोल्ड भी कर देता है।