Delhi Kanjhawala Case

    Loading

    नई दिल्ली : दिल्ली (Delhi) के कंझावला (Kanjhawala) में हुई दरिंदगी के बाद यह मामला दिन-प्रतिदिन उलझता जा रहा है। आए दिन इस मामले को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब इन सबके बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सुल्तानपुरी-कंझावला मामले में पीड़िता अंजलि सिंह के परिवार की मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। 

    दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की NGO मीर फाउंडेशन की तरफ से अंजलि के परिवार को आर्थिक मदद मुहैया कराई गई है। जी हां, आपने सही सुना। हालांकि, मृतका अंजलि के परिवार को कितनी राशि दी गई है इस बात का अभिनेता के NGO के तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है। यानी एक अज्ञात राशि दान की गई है

    गौरतलब है कि अभिनेता शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन (Meer Foundation) की स्थापना अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर एक परोपकारी फाउंडेशन के रूप में की है।  जिसका मुख्य उद्देश्य बदलाव लाना और महिलाओं को सशक्त बनाने वाली दुनिया बनाने के लिए काम करता है। इसकी के तहत ये राशि दान की गई है। मृतका क्योंकि अंजलि अपने परिवार की एकमात्र कमाने वाली सदस्य थी। जिसके पैसों से घर का खर्च चल रहा था। 

    मालूम हो कि बीते शनिवार को अंजलि को कार में सवार 5 से 6 युवकों द्वारा कार से घसीटा गया था। जिसकी वजह से लड़की की मौत हो गई थी। फिलहाल, अंजलि की मौत के मामले में जांच अभी भी चल रही है और न्याय की तलाश में परिवार प्रयास कर रहा है।