Photo Credit tiwtter -ANI
Photo Credit tiwtter -ANI

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र का सियासी भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एकनाथ शिंदे समर्थक भी आक्रमक होते जा रहें हैं। खबर के अनुसार एकनाथ शिंदे समर्थक ने जहां ठाणे में CM उद्धव ठाकरे के पोस्टर पर कालिख पोता है तो वहीं दूसरी तरफ बागी विधायकों व शिंदे टीम के खिलाफ शिवसेना भवन पर शिवसैनिकों ने बाइक रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया है। खबर के अनुसार बागियों पर शिवसैनिकों द्वारा होते हुए हमलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने 15 बागी विधायकों को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा उपलब्ध कराई है। खबर है कि, आगे की रणनीतियों और कानूनी पहलुओं पर चर्चा के लिए गुवाहाटी के होटल में एकनाथ शिंदे गुट की बैठक शुरू हो गई है। इसके बाद आज एक और अहम बैठक होने की संभावना है जिसमें शिवसेना बालासाहब नई पार्टी की तरफ से कुछ अहम फैसले लिए जा सकतें हैं।

    आपको बता दें कि, ठाणे सहित कुछ अन्य इलाकों में एकनाथ शिंदे खेमे के समर्थकों ने उद्धव ठाकरे के समर्थन में लगाए गए पोस्टरों पर काला पेंट लगा दिया है। जिसको देखते हुए यह कहा जा सकता है कि, शिदें ग्रुप अर्थात नई पार्टी शिवसेना बालासाहब के समर्थक पुराने शिवसैनिकों को ईंट का जवाब पत्थर से देने के मूड में दिखाई दे रहें हैं। आपको यह भी बताते चले कि, ठाणे सहित एकनाथ शिंदे के अधिक पकड़ वाले इलाकों में शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के कामना को लेकर पोस्टर से शहर से लेकर देहात तक पटा पड़ा है।

    आपको बताब दें इसके पहले लगातर पुरानी शिवसेना और नई शिवसेना में लगातार शब्दों के बाण के साथ तोड़फोड़ भी चल रहा है। आज सुबह सुबह शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी के बागी विधायकों को धमकी देते हुए ट्वीट किया था कि, कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना तो पड़ेगा चौपाटी में। जिसको देखते हुए 15 बागी विधायकों को केंद्र सरकार ने Y+ श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) सुरक्षा कवच प्रदान क्र दिया है।  अब महाराष्ट्र की राजनीती में और क्या-क्या बीछल आता है इस पर सबकी निगाह टिकी है।