death
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली: इंसान कभी कबार ग़ुस्से में कुछ ऐसा कर जाता है कि उसके जान पर बन आती है। कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान के धौलपुर जिले स्थित बसई डांग थाना इलाके से सामने आया है। दरअसल यहां के बरीपुरा गांव में पत्नी के मायके चले जाने से नाराज एक युवक ने खुद के पेट में अवैध हथियार से गोली मार ली। गोली लगने से युवक गंभीर घायल हो गया और घायल को परिजनों ने तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आइए जानते है पूरी खबर… 

    हां घायल युवक की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। बसई डांग थाना एसएचओ मोहन सिंह ने बताया कि बरीपुरा गांव का रहने वाला युवक 28 वर्षीय गजराज पुत्र रामजीलाल के गोली लगने से घायल होने की सूचना मिली थी।

    पत्नी के मायके जाने पर पति नाखुश

    इसी दौरान घायल युवक को लेकर परिजन बाइक से धौलपुर अस्पताल की ओर रवाना हुए। जिन्हें 8 मील चौकी पर रोककर जांच की गई,तो युवक की हालत गंभीर मिली। इसके बाद युवक को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे डॉक्टर ने इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया हैं। एसएचओ सिंह ने बताया कि घटना को लेकर जब युवक के परिजनों से बात की गई तो पता चला कि युवक गजराज की शादी करीब एक वर्ष पहले हुई थी। 

    पुलिस ने अवैध कट्टा किया बरामद

    गौरतलब हो कि युवक के नशे का आदी होने की वजह से करीब दो महीने पहले उसकी पत्नी मायके चली गई। पत्नी के मायके जाने से नाराज युवक ने खुद को गोली मार ली। जिसके बाद पुलिस ने गांव में पहुंचकर मौके से अवैध देसी कट्टा बरामद कर लिया। फ़िलहाल इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है।