SHRADHHA
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. श्रद्धा मर्डर केस (Shrdhha Murder Case) के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) का आज यानी सोमवार को वॉयस सैंपलिंग टेस्ट होना है । इसके लिए दिल्ली पुलिस आरोपी को तिहाड़ जेल से CBI मुख्यालय ले जा रही है। जानकारी हो कि, इस केस में अब तक आफताब का नार्को और पॉलीग्राफ टेस्टभी  हो चुका है, जिसमें उसने श्रद्धा की हत्या की बात भी स्वीकार की थी।

    जानकारी हो कि, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हाथ एक अहम ऑडियो लगा है जिसे आफताब के खिलाफ बड़ा सबूत भी माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि, इस ऑडियो में आफताब और श्रद्धा आपस में झगड़ा करते साफ़ सुनाई पड़ रहे हैं। वहीं दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इस ऑडियो से अब साफ हो रहा है कि आफताब अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा को टॉर्चर भी करता रहता था।

    CFSL की टीम आफताब का वॉयस सैंपल कलेक्ट करने के लिए CBI मुख्यालय लेकर पहुंची है। जांच से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि ऑडियो की मदद से हत्या का मोटिव पता करने में मदद मिल सकेगी।

    जानकारी हो कि दिल्ली की एक अदालत ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर की हत्या करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को इस ‘‘संवेदनशील मामले” की जांच को आगे बढ़ाने के लिए अपनी आवाज का नमूना देने का निर्देश दिया था। वहीं अदालत ने CFSL के निदेशक को जांच करने और सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट अदालत में सौंपने को कहा था।