aftab
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) का मुख्य आरोपी आफताब (Aftab Poonawala) की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। उसकी न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई। महरौली थाना पुलिस के जांच अधिकारी वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट रूम में मौजूद थे, जहां उन्होंने कोर्ट में बताया गया कि श्रद्धा मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की जांच चल रही है, इसी वजह से आफताब की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया जाए। 

    जिसके बाद साकेत कोर्ट ने आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी। इससे पहले, आफताब 13 दिन से तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में था। उस दौरान उसका पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट करवाया गया था। इस केस में अभी भी दिल्ली पुलिस डीएनए और FSL रिपोर्ट की सभी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

    बता दें कि, आफताब पॉलीग्राफ के बाद नार्को टेस्ट का भी सामना कर चुका है। उसने नार्को टेस्ट में भी श्रद्धा की हत्या की बात कबूल कर ली है। इस दौरान आफताब से जब पूछा गया कि श्रद्धा का फोन उसने कहां रखा है तो आफताब ने जवाब दिया कि श्रद्धा का फोन उसने कहीं फेंक दिया था। इतना ही नहीं आफताब ने यह भी माना है कि, उसने गुस्से में आकर श्रद्धा की हत्या की थी। 

    गौरतलब है कि, 28 वर्षीय आफताब पर मई में दिल्ली के महरौली में एक अपार्टमेंट में श्रद्धा वालकर की हत्या करने का आरोप है। उसने श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े किए थे। जिसके बाद उसने शहर के कई हिस्सों में उन्हें फेंक भी दिए। जांच दल के सूत्रों के अनुसार, आफताब को हत्या के लिए कोई पछतावा नहीं था। आफताब अभी तिहाड़ जेल में बंद है। 

    कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि, आफताब दो अन्य कैदियों के साथ सेल में रहता है। साथ ही वह अक्सर शतरंज का खेल खेलता है। इतना ही नहीं, आफताब ने हिमाचल, गुजरात और दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर भी जेल में सुरक्षा कर्मियों से बात की थी।