aftab
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) में देशभर के लोगों को हिला कर रख दिया है। आए दिन इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में अब पुलिस को अहम जानकारी मिली है। पुलिस को वह हथियार मिल गया है, जिससे आफताब (Aftab Poonawala) ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। सूत्रों के अनुसार, जांच में पता चला है कि आफताब ने चाइनीज चापड़ से श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े किए थे। अब आफताब ने खुलासा किया है कि, श्रद्धा की हत्या के बाद उसने सबसे पहले श्रद्धा के हाथ के टुकड़े किए थे। 

    दरअसल, आफताब ने नार्को टेस्ट में बताया कि, उसने जिस छोटी आरी से श्रद्धा की बॉडी काटी थी, उसे कहां फेंका था, पुलिस अब उस लोकेशन पर उस हथियार की तलाश कर रही है। इतना ही नहीं, पुलिस ने अफताब के फ्लैट से कई धारदार हथियार भी जब्त करने का दावा किया है। ये भी कहा जा रहा है कि, उन्हीं हथियारों से श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े किए गए थे। जिसके बाद अब पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि, आफताब ने यह चापड़ कहां से खरीदा था।

    इसके अलावा पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि, यह हथियार 18 मई के पहले तो नहीं खरीदे गए थे। अगर यह साबित होता है कि हथियार हत्या के पहले खरीदे गए थे, तो साफ़ पता चल जाएगा कि आफताब ने साजिश के तहत श्रद्धा हत्या की है। हालांकि, आफताब लगातार ये ही कह रहा है कि, उसने गुस्से में श्रद्धा का कत्ल किया। 

    सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा की हत्या करने के बाद कई महीनों तक आफताब ने श्रद्धा का मोबाइल फोन अपने पास ही रखा था। मुंबई पुलिस ने जब उसे पूछताछ के लिए बुलाया था, उस समय भी श्रद्धा का मोबाइल फोन उसके पास था, बाद में वो फोन उसने मुंबई में समंदर में फेंक दिया था।

    गौरतलब है कि, आफताब से कई बार पुलिस ने घंटों चलने वाली पूछताछ की है। उसका पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट भी हो चुका है। आफताब ने हर बार शातिर तरीके से सधे हुए जवाब दिए। पुलिस अब तक की जांच में उससे कुछ भी नया पता नहीं लगा पाई है। वह पूछताछ के दौरान काफी शांत रहता है।