aftab
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. श्रद्धा हत्याकांड (Shradhha Murder Case) में अब रोज नयी परत खुल रही हैं। दरअसल अब आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) का परिवार दिल्ली में है। जहां उनके बयान भी दर्ज किए गए हैं। ऐसे में अब परिवार के बारे में जो तथ्य सामने आत्रेय दिख रहे हैं। उसके आधार पर उनसे फिर दोबारा पूछताछ की जा सकती है। दरअसल सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा ने बीते 2020 में मुंबई में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका परिवार जानता है कि आफताब उसे जान से मारना चाहता है।

    गौरतलब है कि, श्रद्धा ने बीते 2 साल पहले नवंबर 2020 में पुलिस में आफताब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही श्रद्धा ने अपनी इस लिखित शिकायत में आफताब से अपनी जान को खतरा बताया था। साथ ही श्रद्धा ने दावा किया था कि, आफताब उसके शरीर के टुकड़े टुकड़े करने की भी संगीन धमकी देता रहता है । श्रद्धा ने ये शिकायत मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी।

    वहीं अब इस मामले में, एक और अहम गवाह को अब दिल्ली बुलाया गया है। जी हां, पुलिस ने अब श्रद्धा के पूर्व रिपोर्टिंग मैनेजर करण को दिल्ली पूछताछ के लिए बुलाया  है। इसी करण ने ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराने में श्रद्धा की काफी मदद की थी। बता दें कि, मुंबई की श्रद्धा वॉल्कर आफताब के साथ दिल्ली के महरौली में एक फ्लैट में लिव इन में रह रही थी। आरोपों के अनुसार, आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

    इसके बाद उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए। जिन्हें रखने के लिए उसने बाकयदा एक फ्रिज भी खरीदा था। इसके बाद वह रोज रात में शव के टुकड़े को महरौली स्थित जंगल में फेंकने जाता था। उसने ऐसा करीब 20 दिन तक किया था। फिलहाल आफताब पूनावाला की पुलिस हिरासत अब अगले 4 दिन के लिए बढ़ा दी गयी है।