Shraddha murder case
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. श्रद्धा मर्डर केस (Shrdhha Murder Csae) में एक खबर के अनुसार आज तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में आफताब (Aftab Poonawala) का पोस्ट नार्को टेस्ट (Narco Test) होगा। गौरतलब है कि, आज इस टेस्ट में FSL के 2 सीनियर साइकोलॉजिस्ट और 2 असिस्टेंट साइकोलॉजिस्ट होंगे। इस केस के इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर भी साथ रहेंगे। वहीं आज नार्को और पॉलीग्राफ में दिए गए जवाब का डिटेल एनालिसिस होगा। पता हो कि कल आफताब का नार्को टेस्ट भी किया गया था।

    गौरतलब है कि, इससे पहले बीते गुरुवार को रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में नार्को टेस्ट के दौरान आफताब से 30 से अधिक सवाल पूछे गए थे। इसमें से 8 सवाल प्रमुख थे, जिनमें हत्या को लेकर भी सवाल पूछे गए थे। वहीं बेहोशी की हालत में उसने कई सवालों के ऐसे जवाब दिए है, जिन्हें सुनकर मनोविज्ञानियों और खुद पुलिस भी सकते में है।

    इसी क्रम में अब आज फोरेंसिक मनोविज्ञान विभाग (FSL) की चार सदसीय टीम तिहाड़ जेल के अंदर जाकर आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट करेगी। दरअसल सुरक्षा कारणों के चलते आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट तिहाड़ में ही होगा। 

    जानकारी दें कि, 28 नवंबर जिस समय आफताब FSL दफ्तर से बाहर निकल रहा था, तो उसपर कुछ लोगों द्वारा तलवार से हमला करने की कोशिश हुई थी। वहीं तिहाड़ जेल (Tihar Jail) अधिकारी के मुताबिक, इसी बात का ध्यान रखते हुए आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट तिहाड़ जेल के अंदर ही कड़ी सुरक्षा के बीच आज होगा। पता हो कि, सिर्फ 28 साल के आफताब ने बीते 18 मई को 27 साल की श्रद्धा का सनसनीखेज मर्डर कर दिया था। मारने के बाद उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। यह दोनों ही लिव-इन में रहा करते थे।