shraddha murder
File Pic

Loading

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार श्रद्धा वाकर मर्डर (Shraddha Murder Case) केस में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आज आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) के खिलाफ हत्या और सबूत गायब करने के संगीन आरोप तय किए हैं। इधर अब आफताब ने इन आरोपों को स्वीकार करने से मना कर दिया है और अदालत जाने की बात कही है। मामले की सुनवाई अब 1 जून को होगी।

इसके साथ ही आज कोर्ट ने आफताब के खिलाफ हत्या IPC की 302 और सबूत नष्ट करने धारा 201 के मामले में आरोपी भी पाया है। आज कोर्ट ने कहा कि, प्रथम दृष्टया आफताब के खिलाफ हत्या (302) और सबूत नष्ट करने का मामला भी बनता है। वहीं आज मामले पर आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने अपने खिलाफ लगे आरोपों से इनकार किया और ट्रायल का दावा किया।

अब इस मामले को सुनवाई के लिए निर्धारित किया गया है, 1 जून को अभियोजन साक्ष्य रिकॉर्ड करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है।जानकारी दें कि, लगभग छह महीने पहले दिल्ली के महरौली इलाके में पूनावाला ने वालकर की कथित रूप से हत्या कर दी थी। उसने वालकर के शव के लगभग 35 टुकड़े कर उन्हें लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा और फिर उन्हें बारी-बारी दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया था।