Shraddha murder case
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड मामले (Shraddha Murder Case) में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। आए दिन एक नई बात की जानकारी पुलिस को मिलती है। ऐसे में अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पता चला है कि, आफताब के घर के अंदर लगी टाइल्स से CFSL को अहम सबूत मिले हैं। इससे पहले एफएसएल को भी रसोई से कुछ खून के धब्बे मिले थे। जिसके बाद अब सीएफएसएल को टाइल्स के बीच के गैप से बेहद अहम सबूत मिले हैं, जिन्हें जांच के लिए भेज दिया गया है। 

    पुलिस का कहना है कि, जांच की रिपोर्ट करीब 2 हफ्ते के बाद आएगी। पुलिस ने मामले में एफएसएल (FSL) की जांच के अलावा ज्यादा तकनीक से लैस सीएफएसएल से भी सबूत इकट्ठा किए हैं। ऐसे में CFSL से रिपोर्ट आने में करीब 2 हफ्ते का समय लगेगा। वहीं, पुलिस आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट कराने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है। पुलिस डॉक्टर्स के साथ भी संपर्क में है। 

    इतना ही नहीं, जांच में यह भी सामने आया है कि आफताब और श्रद्धा का एक कॉमन फ्रेंड भी है, जो ड्रग्स बेचा करता था। वहीं, श्रद्धा और आफताब का कई बार ब्रेकअप भी हुआ था, फिर सुलह के बाद दोनों एक साथ वापस से रहने लगते थे। पुलिस को नार्को टेस्ट का इंतजार है, जिसमें आफताब से सारा सच बुलवाया जाएगा। 

    ज्ञात हो कि,  आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Poonawala) ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वॉकर (Shraddha Walker) की हत्या की थी। उसने अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल कर लिया है। आफताब और श्रद्धा लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। इसी साल दोनों मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हुए थे। महरौली में किराए पर इन्होंने फ्लैट लिया था। हालांकि, दोनों के बीच अक्सर ही झगड़े होते रहते थे, लेकिन 18 मई को जब दोनों का शादी की बात पर झगड़ा हुआ तो आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी। जिसके बाद उसने श्रद्धा की बॉडी के 35 टुकड़े कर उसे अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।