shrdhha
File Pic

    नई दिल्ली. श्रद्धा हत्याकांड (Shrdhha Murder Case) के आरोपी आफताब (Aftab Poonawala)का अब आगामी 1 दिसंबर को फिर से नार्को टेस्ट किया जाएगा। दरअसल आज कोर्ट से जल्द ही दिल्ली पुलिस 1 तारीख के लिए परमिशन लेने जा रही है। वहीं इस बाबत कुछ देर पहले श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में कोर्ट ने आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति दे दी है। 

    ऐसे में अब दिल्ली पुलिस आगामी 1 दिसंबर को उसका नार्को टेस्ट कराएगी। वहीं इस मामले की जांच कर रही पुलिस को आफताब के फ्लैट के बाथरूम, बेडरूम और किचन से कुछ खून के निशान मिले हैं। वहीं छानबीन के दौरान पुलिस को उसके फ्लैट से कुछ कपड़े भी मिले हैं। दिल्ली पुलिस ने उन कपड़ों को सीजकर उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेज दिया है।

    गौरतलब है कि, इससे पहले बीते सोमवार को श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को ले जा रही वैन पर 4-5 लोगों ने हमले की कोशिश की थी। दरअसल जैसे ही उसे पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद फोरेंसिक साइंस लैब से ले जाया जा रहा था तभी इन लोगों ने वैन का पीछा किया था। इनमें से 4-5 लोगों के हाथों में तो बड़ी तलवारें थीं। बाद में पुलिस ने भी हमलावरों को काबू करने के लिए रिवॉल्वर निकाल ली थी। मामले पर दो हमलावर को हिरासत में लिया गया था।