aftab
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. जहां एक तरफ आज श्रद्धा मर्डर केस (Shradhha Murder Case) के मुख्य आफ़ताब (Aftab) ने अपनी जमानत याचिका वापस ले ली है।  वहीं  सूत्रों से मिल रही सुचना के मुताबिक तिहाड़ जेल में बंद आफताब को अब अपने परिवार की याद सता रही है।  जेल में साथ बंद कैदियों से आफताब ने कहा कि जल्द ही परिवार के लोग उससे मिलने आएंगे।  

    इतना ही नहीं आफताब ने अपने माता-पिता, भाई और एक दोस्त से मिलने की इच्छा जताई है।  हालांकि अभी तक परिवार का कोई भी सदस्य आफताब से मिलने तिहाड़ जेल नहीं आया है।  आफताब ने जेल प्रशासन की दी हुई किताब ‘the great Railway bazar’ पढ़कर वापस की है।  तिहाड़ प्रशासन ने आफताब को अब ‘Fantastic Voyage’ नोवेल पढ़ने को दिया। 

    गौरतलब है कि आज श्रद्धा के पिता की वकील सीमा कुशवाहा ने बताया कि, “आफताब के वकील ने जमानत अर्जी दाखिल की, लेकिन आफताब ने अपने वकील को जमानत की अर्जी दाखिल करने की अनुमति देने से इंकार कर दिया है।  वहीं माले पर पुलिस नियमानुसार 90 दिन के अंदर पुलिस चार्जशीट दाखिल करेगी।  मुझे उम्मीद है कि जल्द ही जांच पूरी होगी और चार्जशीट दाखिल होगी। ”

    इसके पहले आज आरोपी आफताब (Aftab Poonawala) ने अपनी जमानत याचिका (Bail Plea) साकेत कोर्ट से वापस ले ली है। इस बाबत आफताब के वकील ने कोर्ट को बताया कि, फिलहाल आफताब अपनी जमानत याचिका को वापस ले रहा है। वकील ने कहा कि सोमवार को 50 मिनट तक आफताब से बात हुई, उसके बाद तय हुआ कि वह अपनी जमानत को वापस लेगा। आफताब के वकील ने कोर्ट को यह भी बताया कि आगे से ऐसा किसी भी प्रकार का इस तरह मिस कम्युनिकेशन नहीं होगा।