35 टुकड़े करने वाला श्रद्धा के हत्यारे ने कहा- ‘फांसी हुई तो गम नहीं, जन्नत में मिलेंगी हूर’

    नई दिल्ली: श्रद्धा वालकर हत्याकांड से पूरा देश हिल गया है। श्रद्धा के इस दर्दनाक मौत के बार हर कोई दंग है। आपको बता दें कि श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब का इस समय कई चरणों में पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा है। इस टेस्ट से कई चौंकाने वाली जानकारी मिल रही है, जो वास्तव में हिला देने वाली है। जी हां पॉलीग्राफ टेस्ट में पूछताछ के दौरान आफताब ने कहा, “श्रद्धा की हत्या करके उसे कोई अफसोस नहीं है। इस केस में उसे फांसी की सजा भी मिल जाए तो कोई गम नहीं, क्योंकि जन्नत में जाने पर उसे हूर मिलेगी। इस तरह के कई चौंकाने वाले बयान आफ़ताब ने दिए है, आइए जानते है पूरी खबर…  

    हिन्दू लड़कियों को बनाया टारगेट 

    हैरानी की बात तो यह भी है कि आफताब ने कहा कि श्रद्धा ही नहीं, उसके जैसी करीब 20 हिंदू लड़कियों से उसके संबंध थे।” मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कुछ ऐसे सच बताए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं। बता दें कि आफताब के टारगेट में केवल हिंदू लड़कियां थीं।  वह बंबल डेटिंग ऐप के जरिये केवल हिंदू लड़कियों को सर्च करता था और चैट के दौरान उन्हें अपने जाल में फंसाता था।

     

    जी हां श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने जिस साइकोलॉजिस्ट महिला डॉक्टर को अपने फ्लैट पर बुलाया था, वह भी हिंदू ही थी।  इस डॉक्टर को आफताब ने श्रद्धा की अंगूठी गिफ्ट में दी थी। इस डॉक्टर के अलावा और कई लड़कियां भी आफताब के संपर्क में थीं। 

    आफताब को नहीं है अफ़सोस 

    इतना ही नहीं बल्कि पुलिस अधिकारी ने बताया कि आफताब बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट है। जब पुलिस उससे पूछताछ करती है तो बहुत तेजी से और रिलेक्स होकर जवाब देता है, जिससे लगता है कि वह सोचे-समझे जवाब देता है। श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े करने में भी उसे कोई अफसोस नहीं हुआ। चौंकाने वाली बात तो यह भी है कि पुलिस रिमांड के दौरान उसने गुमराह करने का काफी प्रयास किया। चेहरे पर शिकन तक नहीं थी। पूछताछ के बाद चैन से सोता था आफताब आफताब को देखकर लगता नहीं था कि उसने ऐसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। जब पूछताछ खत्म होती थी तो वह चैन से सो जाता था। पूछताछ के दौरान उसने अपनी प्लानिंग की बात बताई। आफताब ने मुंबई में ही यह ठान लिया था कि श्रद्धा की हत्या कर उसके टुकड़े करेगा। उसे दर्दनाक मौत देगा।