Sidhu Moosewala
Photo Credit - Ajay Devgan Twitter

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह कि अन्य बड़ी खबर के अनुसार, आज यानी गुरुवार को मूसेवाला मर्डर केस (Siddhu Mossewala Murder Case) में पुलिस ने केशव और चेतन (Chetan and Keshav) को अपनी गिरफ्त में लिया है। उक्त दोनों गिरफ्तारियां ही बठिंडा से हुई हैं। गौरतलब है कि इससे पहले बीते बुधवार को महाकाल उर्फ सिधेश हिरामल को पकड़ा गया था। वहीं आज पकडाए केशव को रेकी करने वाले केकड़ा के साथ भी देखा गया था। पता हो कि, इसी केशव पर हत्या मामले में हथियार सप्लाई करने का भी संगीन आरोप है। 

    वहीं इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस में दिल्‍ली पुलिस ने यह दावा किया है कि, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala)की हत्‍या मामले में गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई ही मास्‍टरमाइंड है। साथ ही पुलिस ने यह दावा भी किया था कि, पकडाया गया महाकाल उर्फ सिधेश हिरामन कांबले ये एक मुख्य शूटर का ख़ास एसोसिएट्स है, फिलहाल मुख्य शूटर फरार है। साथ ही इसने लॉरेंस के कहने पर पंजाब में कुछ इंसिडेंट किए हैं। 

    पता हो कि बीते 29 मई को सिद्धू मूसे वाला की मानसा में गोली मारकर जघन्य हत्या कर दी गई थी। वहीं मूसेवाला की इस दिनदहाड़े हुई हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार ने अपने ऊपर ली थी। जो कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक करीबी सहयोगी है। अभी गोल्डी बरार कनाडा से गैंग ऑपरेट करता है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हिसाब से मूसे वाला के शरीर में 19 गोलियां मिली थीं और 15 मिनट के भीतर ही उनकी मौत हो गई थी।