Gujarat: Man hugged his wife by tying explosives on her body, both died
Representative Photo

    Loading

    छत्तीसगढ़ : पिछले कुछ दिनों से महिलाओं के हत्या के कई बड़े मामले सामने आ रहे हैं। पहले श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha murder) फिर आराधना मर्डर केस और अब प्रियंका मर्डर केस (Priyanka Murder Case)। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) से एक बेहद ही सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसने सभी को हिला कर रख दिया है। हालांकि, अब इस हत्याकांड के राज से पर्दा उठ गया। 

    गला दबा कर हत्या

    दरअसल, इस घटना में आशीष साहू नाम के एक शख्स ने युवती प्रियंका सिंह को गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हैरानी की बात तो यह है कि युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को सड़ने के लिए अपनी कार में ही छोड़ दिया। आरोपी युवती की लाश को सही समय पर ठिकाने भी लगाने वाला था कि इसी बीच कार में रखे शव से आ रही बदबू ने हत्याकांड का सारा राज खोल कर रख दिया। 

    आशीष साहू गिरफ्तार 

    गौरतलब है कि शव के चार दिनों तक कार में रहने की वजह से उससे बहुत तेज बदबू आने लगी थी। जिसके बाद इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई। बता दें कि जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो कार से लाश को बरामद किया गया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी आशीष साहू को गिरफ्तार कर लिया है। 

    बस इसलिए कर दी हत्या 

    जानकारी के मुताबिक प्रियंका सिंह और आशीष साहू दोनों मिलकर शेयर मार्केट में पैसे लगाते थे। शेयर मार्केट में दोनों को बड़ा नुकसान हुआ। बड़े नुकसान के बाद दोनों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर खटपट शुरू हो गई और इस दौरान  प्रियंका आशीष पर पैसे के लिए दबाव बनाने लगी।

    इसके बाद जब दोनों के बीच विवाद बढ़ा तो शख्स ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गाड़ी में रखकर अपने घर पर लाकर रख दिया। शख्स आगे का प्लान बना ही रहा था कि शव की बदबू से सारा राज खुल गया।