Smriti Irani
File Photo : PTI

    Loading

    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने सटीक और तीखे बोल के लिए जानी जाती हैं, हालांकि जन सेवा का भाव उनमें किस कदर समाया हुआ है इसका अंदाजा उनके हालिया एक्शन से लगाया जा सकता है। दरअसल गुरुवार को केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर, अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया, जिसके बाद मामला मीडिया की नजर में आया। 

    केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने ऑफिशियल कू हैंडल से एक के बाद एक पोस्ट कर करते हुए लिखा, “7 जून को सिकरौल, काशी में एक कार्यक्रम के दौरान एक अम्मा ने पास आकर अपनी बेटी की शादी के लिए, वर्षों से अटके पड़े अपने पति के पेंशन फण्ड को डाकघर से जारी कराने का अनुरोध किया। स्थानीय कार्यकर्ताओं व मंत्री @devusinh जी की मदद से अम्मा को उसी दिन डाकघर से उनकी पूँजी मिल गई है।”

    उन्होंने आगे लिखा, “आज मुझे इस बात की खुशी है कि अम्मा को सही समय पर पैसे मिलने के कारण वे अपनी बेटी का विवाह बड़े ही उत्साह और हर्ष के साथ कर पाई। PM #NarendraModi जी के नेतृत्व में, लोगों की सहायता में भूमिका निभाने और उनकी आकांक्षाओं को पूरा होते देखना हमारे लिए सौभाग्य का विषय है।” 

     

     

     

    केंद्रीय मंत्री के इस पोस्ट के बाद मीडिया में यह जानकारी सामने आई और तेजी से वायरल हो गई। इसे सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। साथ ही यूजर्स के कई शुभकामना संदेश भी ईरानी को मिल रहे हैं।