Manish Kashyap joins BJP today
मनीष कश्यप-मनोज तिवारी (डिजाइन फोटो)

बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। भाजपा नेता मनोज तिवारी और अनिल बलूनी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Loading

नई दिल्ली: बिहार (Bihar) के चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) इस समय सुर्खियों में छाए हुए है। खुद को सन ऑफ बिहार (Son of Bihar) कहने वाले मनीष कश्यप आज भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) में शामिल हो गए हैं। इसके लिए वह भाजपा नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के साथ दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय (BJP Headquarter) पहुंचे। यहां भाजपा नेता मनोज तिवारी और अनिल बलूनी ने मनीष को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

बेतिया जिले के रहने वाले मनीष कश्यप फर्जी वायरल वीडियो मामले से चर्चा में आए थे। इस फर्जी वायरल वीडियो मामले में मनीष को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था और उन्हें करीब 9 महीने जेल में बिताने पड़े थे। मनीष अपने यूट्यूब चैनल पर अक्सर बिहार से जुड़े कई सामाजिक मुद्दों पर सालों से वीडियो बनाते है। यहां उनके 8.75 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

वहीं इसके आलावा मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे थे। मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से भाजपा उम्मीदवार संजय जायसवाल को निर्दलीय चुनौती दे रहे थे। अब उनके बीजेपी में शामिल होने की बात सामने आ रही है। साथ ही मनीष कश्यप को पार्टी में कोई बड़ी जिम्मेदारी या एमएलसी का ऑफर दिए जाने की भी चर्चा है।

बता दें, इससे पहले मनीष ऐलान किया था कि वे पश्चिमी चंपारण सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने इस सीट पर प्रचार भी शुरू कर दिया था। वह निर्दलीय मैदान में उतरना चाहते थे। हालांकि अब उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया है। सूत्र बताते हैं की वे केवल पार्टी का प्रचार करने वाले हैं।