Sonali Phogat
File Pic

    Loading

    नोएडा (उप्र). भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले की जांच के सिलसिले में गोवा (Goa) पुलिस सोमवार रात को नोएडा पहुंची और उसने एक सोसाइटी के लोगों से पूछताछ की। गौतमबुद्ध नगर के सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि गोवा पुलिस को जानकारी मिली कि फोगाट का नोएडा में एक फ्लैट है जिसके बाद गोवा पुलिस की एक टीम आई और उन्होंने सेक्टर 52 के अरावली अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रह रहे दो लोगों से पूछताछ की।

    उन्होंने बताया कि फ्लैट में रह रहे लोगों ने बताया कि वे फोगाट को 30 हजार रुपये प्रतिमाह किराया देते थे। गोवा से आई पुलिस टीम में एक इंस्पेक्टर और एक सब इंस्पेक्टर शामिल थे। गोवा पुलिस ने फोगाट के फ्लैट के आसपास रहने वाले करीब नौ और लोगों से भी पूछताछ की। उन्होंने बताया कि गोवा पुलिस जानकारी इकट्ठी करके वापस लौट गई है। गौरतलब है कि फोगाट की अगस्त के अंत में गोवा के एक रेस्तरां में मौत हो गई थी।

    हालांकि भाजपा नेता की मौत को हत्या का मामला माना जा रहा है। इस मामले में फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, गोवा के रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया जा चुका है।