sonu-sood

    Loading

    नयी दिल्ली. दोपहर की बड़े खबर के अनुसार फिल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने चुनाव लड़ने की तमाम अटकलों पर अब विराम लग गया है। जी हाँ अब सोनू सूद ने चुनाव लड़ने से साफ इनकार कर दिया है।  हालांकि उनकी बहन मालविका (Maalvika) पंजाब विधानसभा चुनाव जरुर से लड़ेंगी।  लेकिन मालविका अब किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी इसका ऐलान वे आने वाले 10 दिन के अंदर कर सकती हैं।  लेकिन सोनू सूद ने अब ये स्पष्ट किया है कि वह चुनाव अब नहीं लड़ेंगे। 

    मोगा में हुई प्रेस कांफ्रेंस 

    दरअसल आज अभिनेता सोनू सूद ने पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ से लगभग 170 किलोमीटर दूर मोगा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।  जिसमें उन्होंने यह ऐलान किया कि उनकी बहन मालविका आने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में जरुर चुनाव लड़ेंगी।  पता हो कि बीते दिनों सोनू सूद ने पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात की थी, जिसके बाद प्रदेश में उनको लेकर सियासी हलचल और भी बढ़ गई थी।  

    लॉकडाउन से चर्चा में आए सोनू सूद 

    दरअसल कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन के चलते सोनू सूद अपने ही बेहतरीन कामों के जरिए चर्चाओं में आए थे।  इसके बाद से ही लगातार उनके राजनीति में आने और चुनाव लड़ने के भी लगातार कयास लगाए जा रहे थे।  बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने अनेकों प्रवासी मजदूरों को उनक्जे घर भेजा, साथ ही कई जरूरमदों को बेड और ऑक्सीजन भी मुहैया करवाए।  उनके इस पुनीत कार्य की सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ जोरों शोरों से तारीफ हुई।