Encounter
File Photo

    Loading

    श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में श्रीनगर शहर (Srinagar Encounter) के बाहरी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच बुधवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शहर के नौगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया जा रहा है। 

    उन्होंने बताया कि इसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसके बाद जवाबी एक्शन में एक आतंकी ढेर किया गया है। एनकाउंटर की पुष्टि खुद कश्मीर जोन की पुलिस ने की है। 

    गौर हो कि इस एनकाउंटर में एक आतंकी मारा गया है। साथ ही पुलिस और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग जारी है। रिपोर्ट के अनुसार मुठभेड़ अब भी जारी है और विस्तृत जानकारी आने का इंतजार है। इससे पहले सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकी ओवैस राजा ढेर हुआ था। इस दौरान उसके पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया था।