Sukesh Chandrasekhar
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ की ठगी के मामले में दिल्ली पुलिस की EOW शाखा ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल कर दी है। इस बाबत EOW शाखा ने पटियाला हाउस कोर्ट में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की। ऐसे में अब कोर्ट आगामी 20 जनवरी को अगली सुनवाई होगी। इसके साथ ही कोर्ट ने चार्जशीट की कॉपी पिंकी ईरानी के वकील को देने का निर्देश भी दिया है। EOW ने पिंकी ईरानी के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की है।

    दरअसल सुकेश चंद्रशेखर पर सरकारी अधिकारी के रूप में दवा कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से लगभग 200 करोड़ रुपये जबरन उगाही करने का आरोप लगाया गया है। वहीं इस कथित ठग ने अदिति सिंह से धन शोधन के एक मामले में जेल में बंद उनके पति को छुड़ाने के नाम पर जालसाजी की थी।

    EOW ने यह भी दावा किया है कि, चंद्रशेखर की करीबी सहयोगी मुंबई की पिंकी ईरानी ने उसे बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से मिलवाया था। हालांकि अभिनेत्री फर्नांडीज का नाम मुख्य मामले में आरोपी के रूप में नहीं है। वहीं जैकलीन फर्नांडीज भी अदालत के सामने पेश हुई थीं। वह मामले में धन शोधन जांच के तहत फिलहाल आरोपी हैं।