talented-indian-girl-warm-welcomed-pm-Narendra Modi-with-a-sketch-in-berlin-video-goes-viral

    Loading

    नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) यूरोप के अपने तीन दिवसीय दौरे के तहत जर्मनी की राजधानी बर्लिन पहुंच चुके हैं। बर्लिन पहुंचने के बाद पीएम मोदी का भारतीय समुदाय की तरफ से भव्य स्वागत (Warm Welcome) किया गया। इस दौरान एक बच्ची (Indian Girl) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपने हाथ से बनाया एक स्कैच गिफ्ट किया। इस छोटी सी बच्ची की तरफ से मिले गिफ्ट को देखकर पीएम मोदी काफी खुश हो गए। 

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर akhileshsharma1 नाम के अकाउंट से पीएम मोदी (PM Modi) और बच्ची (Girl) का एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में पीएम मोदी बच्ची से सवाल पूछते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में पीएम बच्ची से पूछते हैं कि, ‘आपने ये क्यों बनाया।’ पीएम मोदी के सवाल का जवाब देते हुए बच्ची ने कहा कि, ‘आप मेरे आइकॉन हों इसलिए मैंने इसे बनाया।’

    इसके बाद पीएम बच्ची से फिर पूछते हैं कि, ‘कितना टाइम लगा इसे बनाने में।’ बच्ची फिर से अपने जवाब में कहती है कि, ‘इसे बनाने में एक घंटा लगा।’ इसके बाद पीएम मोदी बच्ची की तारीफ में शाबाश बोलकर एक फोटो क्लिक करने के लिए बोलते हैं। बच्ची ने होने हुनर के से पीएम को अपना मुरीद बना लिया। इसके बाद बच्ची ने इस स्कैच पर पीएम का आटोग्राफ भी लिया। 

    इस बच्ची के अलावा बर्लिन में भारतीय बच्चे ने पीएम मोदी को राष्ट्र गीत भी सुनाया। बच्चे को गीत गाता देख पीएम मोदी भी इसका मजा लेने लगे। वह चुटकी बजाकर बच्चे का साथ देने लगे। अब सोशल मीडिया पर पीएम मोदी और छोटे बच्चों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।