sivakasi
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली. तमिलनाडु (Tamilnadu) से मिल रही एक बड़ी खबर ले अनुसार, यहां के विरुधुनगर जिले के शिवकाशी में पटाखे बनाने की फैक्ट्री में विस्फोट हो गया।  वहीं इस धमाके में 2 लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल दोनों मृतकों की पहचान नहीं हुई है। घटन पर विवरण का इंतजार है। 

जानकारी दें कि, तमिलनाडु के शिवकाशी में ही बीते 15 अप्रैल को पटाखा बनाने वाली एक फैक्ट्री में विस्फोट हो गया था , जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और दो अन्य घायल हो गए थी। तब मृतकों की पहचान 55 वर्षीय वी।  थंगावेलु और 28 वर्षीय पी।  करुप्पुस्वामी के रूप में हुई थी। ये दोनों मृतक विरुधुनगर जिले के इदैयांकुलम गांव के निवासी थे। 

वहीं दुर्घटना में घायल 54 वर्षीय करुप्पम्मल और 45 वर्षीय मरीथाई को इलाज के लिए शिवकाशी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस यूनिट के मालिक प्रवीणराज हैं और इनके पास पेट्रोलियम एवं विस्फोटक सुरक्षा संगठन का लाइसेंस है। पुलिस ने कहा था कि यह घटना तब हुई जब मजदूर शेड में पटाखे बना रहे थे और करुप्पुस्वामी और थंगावेल ग्राउंड चक्र बनाने के लिए रसायन भर रहे थे। इस दौरान धमाका होने से दोनों मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई थी।