26-Year-Old Man Sets His Elderly Relative On Fire After Dispute Over Land In Tamil Nadu Krishnagiri

तमिलनाडु के कृष्णागिरी में के वी. चिन्नावर  का अपने 26 वर्षीय रिश्तेदार एम. सेंथिल के साथ जमीन विवाद था। इसे लेकर 19 अप्रैल को दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद गुस्साए  सेंथिल ने रविवार (21 अप्रैल) को चिन्नावर के घर गया और उन्हें आग के हवाले कर दिया। 

Loading

नवभारत डिजिटल टीम: तमिलनाडु (Karnataka Crime) में एक भयावह घटना सामने आई है। यहां के कृष्णागिरी (Krishnagiri) जिले में जमीन विवाद को लेकर एक 55 वर्षीय व्यक्ति को उसके 26 वर्षीय रिश्तेदार ने आग लगा दी। यह घटना 21 अप्रैल की बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

जमीन को लेकर हुआ था विवाद
   
पुलिस के मुताबिक, कावेरीपट्टिनम के पूमलाई नगर के वी. चिन्नावर  का अपने 26 वर्षीय रिश्तेदार एम. सेंथिल के साथ जमीन विवाद था। इसे लेकर 19 अप्रैल को दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद गुस्साए  सेंथिल ने रविवार (21 अप्रैल) को चिन्नावर के घर गया और उन्हें आग के हवाले कर दिया। घटना के तुरंत बाद पड़ोसियों ने आग बुझा दी और चिन्नावर को नजदीकी अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ित का शरीर 70% जल गया है। कावेरीपट्टिनम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधी की तलाश कर रही है।

देखें वायरल विडिओ

उल्लेखनीय है कि पड़ोसी राज्य केरल से बर्ड फ्लू के अधिक मामले सामने आने के बाद तमिलनाडु सरकार ने सीमावर्ती इलाकों में सतर्कता बढ़ा दी है। अलाप्पुझा जिले में कुछ और स्थानों से H1N1 वायरस की पुष्टि के बाद लगभग 25,000 बत्तखों को मार दिया गया।