PHOTO-ANI
PHOTO-ANI

    Loading

    नई दिल्ली: अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के तवांग सेक्टर (Tawang sector) में भारतीय एवं चीनी बलों के बीच हुई झड़प पर कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टी केंद्र सरकार को घेर रहीं हैं। इस बीच  ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असादुदीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मोदी सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि घटना 9 दिसंबर की है और सरकार अब बयान दे रही है। अगर मीडिया ने रिपोर्ट नहीं किया होता तो सरकार बोलती ही नहीं।  

    असादुदीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम राजनीतिक नेतृत्व दिखाने में नाकाम रहे हैं। झड़प 9 दिसंबर को हुई थी और सरकार आज बयान दे रहे हैं। अगर मीडिया ने रिपोर्ट नहीं की होती, तो आप नहीं बोलते। सभी पक्षों को संघर्ष स्थल पर ले जाएं। पीएम चीन का नाम लेने से डर रहे हैं। उनकी सरकार चीन के बारे में बोलने से डर रही है।

    राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश में सीमा पर चीनी अतिक्रमण का मुद्दा उठाया और आरोप लगाया कि चीन जनवरी, 2020 में दिए गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस बयान की आड़ ले रहा है। जिसमें उन्होंने कहा था कि किसी ने भी भारतीय क्षेत्र में प्रवेश नहीं किया है या हमारी किसी भी जमीन पर कब्जा नहीं किया है।