Suicide
Representative Photo

    Loading

    गडग: कर्नाटक (Karnataka) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक टीचर (teacher) ने हैवानियत दिखाई है। उसने एक मासूम छात्र (student) को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। बच्चे की गलती इतनी थी कि वह अपने दोस्तों के साथ बात कर रहा था। आरोप है की उसने पहले छात्र की पिटाई की बाद में उसे लोहे की रॉड से मारा और फिर पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया जिससे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी टीचर फरार है। पुलिस उसकी तलाश में है। 

    कर्नाटक के एक सरकारी स्कूल में टीचर की पिटाई से छात्र की मौत का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, गडग में हडली गांव (Hadli village) के विद्यालय में कक्षा 4 के छात्र को शिक्षक ने लोहे की रॉड से पीटा था। बच्चे की उम्र 9 साल थी। यह घटना बीते शनिवार को हुई और इलाज के दौरान सोमवार को बच्चे ने दम तोड़ दिया। 

    समाचार एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक के गदग के हैडलिन में एक स्कूल में चौथी कक्षा के एक छात्र को उसके शिक्षक मुथप्पा ने पीट-पीटकर मार डाला। मुथप्पा ने उसे लोहे की रॉड से पीटा और फिर उसे पहली मंजिल से धक्का दे दिया। शिक्षक को रोकने के प्रयास में मृतक की मां भी घायल हो गई। घटना के बाद से ही टीचर मुथप्पा फरार है। 

    घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्चे को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जब आरोपी बच्चे की पिटाई कर रहा था उस समय बच्चे की माँ भी वहां मौजूद थी। बच्चे की जानवरों जैसी पिटाई देखकर वह बच्चे को बचाने के लिए बीच बचाव करने लगी इसी बीच उसे भी चोट आ गई।