Tejashwi Yadav gon Statement of CM Nitish Kumar, Bihar
तस्वीर में सीएम नीतीश कुमार, पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और बिहार के पूर्व उपसीएम तेजस्वी यादव

Loading

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बयान पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भड़क गए। उन्होंने कहा वे बोलना नहीं चाहते हैं लेकिन उनसे बुलवाया जा रहा है। तेजस्वी यादव ने कहा सीएम को मुद्दे पर बात करना चाहिए। बिहार की तरक्की पर बात करना चाहिए। जिस मुद्दे पर सीएम आज कल बात कर रहे हैं, वह कोई मुद्दा नहीं है।

मुद्दों की बात होनी चाहिए

RJD नेता तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार के बयान पर कहा, आजकल वे नहीं बोलना चाहते हैं लेकिन उनसे बुलवाया जा रहा है। जो लोग उनसे बुलवा रहे हैं उन्हें हम बता दें बाबा साहेब अंबेडकर 14 भाई-बहन थे, नेताजी सुभाष चंद्र बोस भी 14 भाई-बहन थे, मुख्यमंत्री भी 5 भाई-बहन हैं, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी 7 भाई-बहन थे, PM मोदी 6 भाई-बहन हैं। इस तरह के बयान जो लोग मुख्यमंत्री से दिलवा रहे हैं उन्हें पहले यह सब देखना चाहिए। यह कोई मुद्दा नहीं है। मुद्दों की बात होनी चाहिए, बिहार की तरक्की, विकास की बात होनी चाहिए।

क्या था नीतीश कुमार का बयान

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के दूसरे चरण की मतदान के लिए नीतीश कुमार शनिवार को यानी 20 अप्रैल को बिहार कटिहार के डुमरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर से लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। सीएम नीतीश कुमार ने कहा, लालू प्रसाद यादव ने बहुत बच्चे पैदा कर दिए, इतना नहीं करना चाहिए। इन सब बातों का ध्यान रखना चाहिए था।