KAVITHA
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली. तेलंगाना (Telangana) के CM की बेटी के.कविता (K.Kavita) ने अब शराब घोटाले के सिलसिले में ED से पूछताछ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ED चाहे तो घर पर आकर भी पूछताछ कर सकती है। उन्हें यह निवेदन किया था, लेकिन इसे खारिज कर दिया गया। इसके साथ ही उन्होंने सवाल पूछा कि आखिर ED को इतनी जल्दी क्यों है? तेलंगाना में चुनाव हैं, क्या इसी वजह से यह बड़ी कार्रवाई हो रही है।

कविता ने यह भी कहा कि, “दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 9 मार्च का नोटिस दिया। लेकिन हमने फिर हमने 16 मार्च का वक्त मांगा। मुझे नहीं पता उन्होंने क्यों खारिज किया। अब आगामी 11 मार्च को आने को बोला ऑफिस में। हमने घर पूछताछ का अनुरोध किया। तेलंगाना में चुनाव हैं जहां भी चुनाव होते हैं, वहां मोदी से पहले अब ED पहुंचता है।”

वहीं  के.कविता ने कांग्रेस को भी नहीं बक्शा और कहा कि, “कांग्रेस पार्टी की आदत है जो भी विपक्ष से सत्तापक्ष पर सवाल उठाए वो BJP की B टीम हो जाती है। कांग्रेस का दर्जा आज सिर्फ एक बड़े क्षेत्रीय दल का दर्जा हो गया है, अब वो पहले जैसी राष्ट्रीय पार्टी नही रही। उन्होंने आज यह भी कहा कि कांग्रेस को अपने अहंकार से बाहर निकलना चाहिए। कांग्रेस कुछ जगह रह गई है, सभी पार्टियों के साथ मिलकर कांग्रेस को अब BJP के खिलाफ लड़ना चाहिए। अगर हम BJP की B टीम होते तो आज ED में नहीं होते। हम हमेशा से ही A टीम हैं।”

इधर मामले पर तेलंगाना के मंत्री केटी रामाराव ने कहा कि, “PM मोदी अडानी को लेकर उन पर लग रहे आरोपों पर क्यों नहीं बोल रहे हैं? क्या वह लाई डिटेक्टर टेस्ट से खुद गुजरेंगे? क्या उनके पास देश के सामने आने की हिम्मत है? क्या BJP में सभी राजा हरीशचंद्र के भाई हैं?”