Ganja
Representative Photo

    Loading

    हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) पुलिस (Police) को बड़ी कामयाबी मिली है। बुधवार को पुलिस ने दो अलग-अलग घटनाओं में करीब 8.50 करोड़ रुपये मूल्य का 4,000 किलो से ज़्यादा गांजा (Marijuana) जब्त किया है। ये खेप भद्राद्री कोठागुडेम और खम्मम जिलों में जब्त किया गया है। बताया जा रहा है कि, कंसाइनमेंट हैदराबाद और हरियाणा ले जाया जा रहा था। पुलिस ने दोनों घटनाओं में 11 लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि हैदराबाद और हरियाणा में आपूर्तिकर्ताओं और इच्छित प्राप्तकर्ताओं का पता लगाने के प्रयास जारी थे।

    पुलिस की इस कार्रवाई के बाद, पुलिस अधीक्षक सुनील दत्त ने बताया है कि, कोठागुडेम-खम्मम मार्ग पर ब्रुंदावनम गांव में कार चेकिंग के दौरान ट्रकों को रोका गया। जांच में पुलिस ने 3,650 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। इसकी कीमत इंटरनेशनल मार्किट में करीब 7.30 करोड़ रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने कहा, इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि आंध्र प्रदेश के चित्तूर से मुख्य आपूर्तिकर्ता की पहचान करने और गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

    एक और घटना में, खम्मम जिले में पुलिस ने लगभग 1.10 करोड़ रुपये का 730 किलोग्राम गांजा बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया।