JP Nadda
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली:  जेपी नड्डा ( JP Nadda) जून 2024  तक भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (BJP President) बने रहेंगे। पार्टी अध्यक्ष के रूप उनका कार्यकाल 2024 तक बढ़ाया गया है। गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी। 

    मीडिया से बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि, मुझे विश्वास है कि मोदी जी और नड्डा जी के नेतृत्व में बीजेपी 2024 में और भी बड़े बहुमत से जीतेगी और एक बार फिर मोदी जी देश का नेतृत्व पीएम के रूप में करेंगे। 

    अमित शाह ने बताया कि, जेपी नड्डा के लिए राष्ट्रीय कार्यकारणी ने आज प्रस्ताव रखा। राजनाथ सिंह ने इस प्रस्ताव को रखा और बीजेपी के सभी सदस्यों ने इसे स्वीकार किया है। जेपी नड्डा का बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में कार्यकाल को जून 2024 तक के लिए बढ़ाया जा रहा है। बता दें कि, जेपी नड्डा ने जून 2019 में पार्टी की कमान संभाली थी।

    अमित शाह ने आगे कहा कि, उनकी (जेपी नड्डा) अगुवाई में कई राज्यों के चुनावों में पार्टी की जीत हुई। उन्होंने यह भी कहा कि कोविड महामारी में बीजेपी प्रमुख ने हर तरह से अपनी जिम्मेदारी निभाई, चाहे ढेर सारे गावों में अन्न पहुंचाना हो या मरीजों को अस्पताल पहुंचाना हो।