POONCH
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. एक बड़ी खबर के अन्सुआर, पुंछ में सेना के ट्रक पर हुए आतंकी हमले की आज यानी मंगलवार को 2 तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल यह तस्वीरें हमले की जिम्मेदारी लेने वाले संगठन पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट (PAFF) ने जारी की हैं। यह तस्वीरें बीते 24 अप्रैल को जारी की गई हैं। इन पर आतंकवादी संगठन ने लिखा- नजरें शिकार पर।

जानकारी हो कि, बीते 20 अप्रैल को पुंछ के भाटा धुरियन के जंगली इलाके में सेना के ट्रक पर हमला किया गया था। इस भयंकर अटैक में 5 जवान शहीद हुए थे। ट्रक में रोजे के इफ्तार के लिए खाने का सामान भी रखा हुआ था।

क्या है तस्वीरों में लिखा 

जारी पहली तस्वीर: इस तस्वीर को PAFF के स्पोक्सपर्सन तनवीर अहमद राठेर ने यह फोटो जारी किया है। इसके दाईं तरफ ऊपर PAAF का लोगो लगा है और फोटो पर संगठन का वाटर मार्क भी है। इसमें मिलिट्री का ट्रक दिखाई दे रहा है। फोटो पर लिखा है- पुंछ अटैक। यह नजर आ गई। अब अपने रास्ते पर है।

जारी दूसरी तस्वीर: वहीं दूसरी तस्वीर पूरी तरह से साफ़ नहीं है। ऐसा लग रहा है कि आतंकवादी बंदूक लिए रास्ते पर नजर रख रहा है और कैमरा से फोटो ले रहा है। इस पर लिखा है- बहुत अच्छा दिन है। अब नजरें शिकार पर हैं।

गौरतलब है कि पुंछ में आतंकी हमला फिलहाल ऐसे समय में हुआ है, जब सभी सुरक्षा एजेंसियां ​​कश्मीर में अगले महीने शांत, सुरक्षित और आत्मविश्वास से भरे माहौल में प्रस्तावित जी-20 बैठक की तैयारी में लगी हुई हैं। दरअसल बीते गुरूवार को कल एक आतंकी हमले में राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के 5 जवानों की जान चली गई थी। 

तब आतंकियों ने घात लगाकर इस हमले को अंजाम दिया है। आतंकियों ने पहले सेना के वाहन को रोका और फिर उस पर अचानक ग्रेनेड से हमला किया। इसके बाद वाहन में आग लग गई और सेना के पांच जावन शहीद हो गए थे।