The Great Khali, Dalip Singh Ran a
ANI Photo

    Loading

    चंडीगढ़. पूर्व वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) चैंपियन द ग्रेट खली यानी दलीप सिंह राणा पर लुधियाना में बहस के बाद एक पथकर कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप लगाया गया है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें राणा को पथकर कर्मियों से कहासुनी करते हुए सुना जा सकता है। हालांकि इस क्लिप में पूर्व पहलवान पथकर कर्मी को थप्पड़ मारते नजर नहीं आ रहे हैं। इस बीच, राणा ने लाधोवाल टॉल प्लाजा के कर्मियों पर उन्हें “ब्लैकमेल” करने का आरोप लगाया।

    अब इस सिलसिले में राणा लुधियाना में पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने आरोप लगाया कि सेल्फी से इनकार करने के बाद टोल टैक्स कर्मचारी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। उन्होंने कहा, “मैंने अपने साथ दुर्व्यवहार करने वाले टोल प्लाजा कर्मचारी से बचने की पूरी कोशिश की। उसने मुझे गाली-गलौज कर उकसाने की कोशिश की। यह घटना तब हुई जब मैं करनाल जा रहा था। पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।”

    इससे पहले राणा ने अपनी सफाई में एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें वे कहते हैं, “कल, पंजाब के फिल्लौर के टोल टैक्स कर्मचारी ने मेरी कार रोकी और सेल्फी के लिए दुर्व्यवहार करने लगे। जब मैंने सेल्फी लेने से इनकार किया, तो उन्होंने बेरहमी से नस्लवादी टिप्पणियां कीं, बुरे शब्दों का भी इस्तेमाल किया।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

    पुलिस के अनुसार यह घटना सोमवार को घटी जब राणा पंजाब के जालंधर से हरियाणा के करनाल जा रहे थे। लाधोवाल थाने के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी शिकायत नहीं दर्ज करायी है। वीडियो में टॉल प्लाजा के एक कर्मी को पूर्व पहलवान से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जब उसके एक साथी ने उनसे पहचान पत्र मांगा तो उन्होंने उसे थप्पड़ क्यों मारा।

    Courtesy: Nikhil Choudhary

    पथकर कर्मी ने राणा से कहा, “आपसे अपना पहचान पत्र दिखाने को कहा गया, पहचान पत्र दिखाइए।” उस पर राणा ने कहा, “तुम मुझे ब्लैकमेल कर रहे हो।” फिर पथकर कर्मी ने कहा, “हम आपको ब्लैकमेल नहीं कर रहे। आपने उसे थप्पड़ क्यों मारा। यदि आपके पास पहचान पत्र है तो दिखाइए।”

    राणा ने कहा, “मेरे पास पहचान पत्र नहीं है।” इसी बीच, राणा के वाहन को वहां से भागने से रोकने के लिए एक बैरीकेड लगा दिया गया। तब खली अपनी कार से निकलकर बाहर आए एवं धक्का मारकर बैरीकेड एकतरफ कर दिया और पथकर कर्मी की उन्हें रोकने की कोशिश व्यर्थ हो गयी। तब एक पुलिस अधिकारी ने हस्तक्षेप किया। क्लिप में दोनों पक्ष अपना-अपना दावा रखते हुए सुने जा सकते हैं। (एजेंसी इनपुट के साथ)