तिहाड़ जेल से विदेश तक जुड़े हैं सिद्धू की हत्या के तार, 30 गोलियों से छलनी हो गई थी कार

    Loading

    नई दिल्ली: बीते रविवार को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पंजाब सहित पुरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। मूसेवाला की हत्या से जुड़े कई जानकारी लगातार सामने आ रही हैं। हत्या के बाद से ही पंजाब प्रशासन 3 सदस्यीय एसआईटी टीम गठित कर लगातार जांच कर रही है। सिद्धू मुसेवाला की हत्या के साजिश के तार दिल्ली के तिहाड़ जेल से लेकर विदेश तक जुड़े दिखाई दे रहे हैं।भले ही कुछ गैंगगेस्टर समूहों ने हत्या की जिम्मेदारी भी ले ली है। लेकिन हत्या का पिक्चर अबतक साफ नहीं हो पाया है।

    सिद्धू मूसेवाला के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाकर बताया की मेरे बेटे को फिरौती के रूपये देने के लिए लगातार फोन आ रहे थें। फिर भी सरकार ने लापरवाही दिखाई और आज मेरा बेटा इस दुनिया में नहीं रहा। अब पंजाब सरकार सिक्योरिटी हटाने और हत्या होने को लेकर काफी किरकिरी हो रही है। सिद्धू की हत्या के ठीक चार दिन पहले रिलीज एल्बम अब काफी ट्रेड कर रही है। उनका द लास्ट राइड सोशल मीडया पर व्यूज के साथ खूब ट्रेड कर रहा है।

    पुलिस के अनुसार 30 राउंड गोली से सिद्धू की कार छलनी हो गई थी। लारेंस बिश्नोई गैंग के गैंगेस्टर लक्की ने दर्जनों गोली मार हत्या करने के बाद भले ही हत्या की जिम्मेदारी ले ली है। लेकिन इसमें लगातार नए तथ्य सामने आ रहे हैं। दिल्ली के तिहाड़ जेल में हत्या की साजिश रची गई थी। जेल में बंद लारेंस बिश्नोई ने विदेश में उपस्थित गोल्डी बरार से वर्चुअल नंबर से कई बार बात की थी। बिश्नोई तिहाड़ जेल के हाई सिक्योरिटी वाले बैरक नंबर 8 में बंद है। पुलिस लारेंस को रिमांड पर लेकर और गहन पूछताछ कर रही है।  

    तो इसलिए गैंगेस्टरों के निशाने पर था मुसेवाला

    सिद्धू की हत्या के बाद अलग-अलग जेलों में बंद गैंगेस्टरों पर पुलिस की पैनी नजर है। खबर के अनुसार मुसेवाला बिश्नोई गैंग के अपोजिट गैंग का सपोर्ट करता था। इसलिए सिद्धू बिश्नोई के निशाने पर था। सिद्धू मुसेवाल ने अपने दुश्मनों के गोलियों से बचने के लिए बुलटप्रूफ फार्च्यूनर एक्सयूवी कार रखता था। लेकिंन अंतिम समय में सिद्दू अपने दो बॉडीगार्ड गनर और बुलटप्रूफ कार को घर पर ही छोड़ दिया था। अपने दोस्तों के साथ बिना बुलटप्रूफ थार गाड़ी से कही घूमने गया था। यदि सिद्धू मुसेवाला अपने बुलटप्रूफ कार और सुरक्षागार्ड के साथ बाहर जाता तो शायद तस्वीर कुछ और होती।