Tejashwi, Lalau and Tej Pratap

    Loading

    पटना. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के दोनों लाल- तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) और तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) के बीच पार्टी में पकड़ को लेकर घमासान जारी है। इस बीच शनिवार को तेज प्रताप यादव ने बिना नाम लिए तेजस्वी पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, कुछ लोग पार्टी अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं। जिसके चलते कुछ लोगों ने मेरे पिता को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा हुआ है।

    तेज प्रताप ने छात्र जनशक्ति परिषद द्वारा आयोजित एक समारोह में बोलते हुए कहा, “कुछ महीने पहले जमानत मिलने के बावजूद, मेरे पिता को दिल्ली में बंधक बनाया गया है।”

    उन्होंने कहा, “कुछ लोग उन्हें (लालू यादव) जाने नहीं दे रहे हैं और जबरन मुझसे उन्हें दूर रख रहे हैं। साथ ही उन्हें मेरे बारे में गलत जानकारी दे रहे हैं।”

    तेज प्रताप ने कहा कि, पिताजी अस्वस्थ चल रहे हैं और हम कोई प्रेशर नहीं देना चाहते हैं। कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं। कुछ लोग आरजेडी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं। आरजेडी में चार-पांच लोग ऐसे हैं जो राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं। पिताजी को जेल से बाहर आए साल भर का वक्त हो चुका है मगर अभी तक उनको वहीं पर रोक कर रखा गया है।

    इस दौरान तेज प्रताप ने यह भी संकेत दिया कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाली राजद टूटने की कगार पर हो सकती है।

    इससे पहले तेज यादव ने छात्र जनशक्ति परिषद का शुभारंभ किया और दावा किया कि यह पार्टी की आधिकारिक छात्र शाखा, छात्र राजद को कोई चुनौती देने के लिए नहीं है। बल्कि यह ग्राम स्तर पर युवाओं को जुटाने की दिशा में काम करता है।