गुजरात के इस बड़े नेता ने फोटो शेयर कर कहा- पीएम नरेंद्र मोदी रहते हैं हमारे दिल में

    Loading

    गुजरात. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तस्वीर का टैटू अपने सीने में बनवाकर एक युवक ने मोदी प्रेम का संदेश दिया है। गुजरात भाजपा प्रमुख और मोदी के करीबी माने जाने वाले नवसारी सांसद सीआर पाटिल (CR Patil) ने यह तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter handle) से फोटो साझा करते हुए लिखा है कि सुरत में मोदी प्रेम, नरेंद्रभाई मोदीजी आप हमारे हृदय में बसे हो, विकास का विश्वास।

    गौरतलब है कि आज PM पीएम मोदी ने विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात को 29 हजार 600 करोड़ की सौगात दी है। PM मोदी सूरत के अलावा भावनगर में मेगा रोड शो कर रहे हैं। इसके बाद वे आज आज शाम 7 बजे अहमदाबाद में नेशनल गेम्स का उद्घाटन करेंगे और फिर रात 9 बजे नवरात्रि फेस्टिवल में भी शामिल होंगे।

    सीआर पाटिल अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। विधानसभा चुनाव से पहले वह यह संदेश देना चाहते है कि गुजरात में लोगों में मोदी के प्रति कितना प्रेम हैं। वहीँ दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने गुजरात में अपनी पैठ बना रही है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में गुजरात का दौरा किया था और लोगों से बदलाव की अपील की थी। उनकी जन सभा में काफी भीड़ इकट्ठा हुई थी। इसी को ध्यान में रखते हुए अब भाजपा (BJP) पूरी ताकत से चुनाव की तैयारी में है।